चौकीदार चोर नहीं, प्योर है, इस बार भी पीएम बनना श्योर है

चौकीदार चोर नहीं, प्योर है, इस बार भी पीएम बनना श्योर है

भारतीय जनता पार्टी ने साल 2014 का लोकसभा चुनाव 'चायवाले' के दम पर लड़ा था, लेकिन लगता है कि साल 2019 का चुनाव चौकीदार के दम पर लड़ा जा रहा है। बीजेपी की चुनावी रैलियों, नेताओं के भाषणों व बयानों और सोशल मीडिया पर चौकीदार का जिक्र जरूर होता है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को चौकीदार को लेकर शायरी की है। जिसमें उन्होंने बताया कि इस बार भी चौकीदार का चुनाव जीतना पक्का है। 

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए चौकीदार पर शायरी बोली है। उन्होंने कहा कि चौकीदार चोर नहीं, चौकीदार प्योर है। चौकीदार का दोबारा पीएम बनना श्योर (पक्का) है, देश की समस्याओं का वो ही क्योर है।

बीजेपी और कांग्रेस के बीच 'चौकीदार' का खेल
बीजेपी ने सोशल मीडिया पर #MaiBhiChaukidar के कैंपेन की शुरुआत किया था। जिसके तहत सोशल मीडिया पर पीएम मोदी सहित बीजेपी के कई बड़े दिग्गजों ने अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा। कांग्रेस लगातार 'चौकीदार' पर निशाना साध रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रेस कॉन्फेंस और अपने भाषणों में कई बार 'चौकीदार' को 'चोर' बता चुके हैं।

मालूम हो कि 2014 में सोशल मीडिया से लेकर मीडिया की सुर्खियों में चायवाला शामिल होता था। पार्टी ने जगह-जगह 'चाय पर चर्चा' शुरू की थी। बीजेपी और कांग्रेस के बीच चल रहे 'चौकीदार-चौकीदार' के खेल में कौन विजयी होगा। इसकी तस्वीर 23 मई 2019 को साफ हो जाएगी, जब लोकसभा चुनाव का परिणाम जनता के सामने आएगा।