पार्टनर पर है शक तो इन 5 ऐप्स के जरिए रखें नजर, मिलेगी मिनट-मिनट की डिटेल

पार्टनर पर है शक तो इन 5 ऐप्स के जरिए रखें नजर, मिलेगी मिनट-मिनट की डिटेल

अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं तो हर वक्त अपने पार्टनर पर नजर रखना मुश्किल काम है आपके लिए। हम इस खबर में आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जिसके जरिए आप अपने पाटर्नर पर आसानी से नजर रख सकते हैं। साथ ही इस बात की जानकारी भी पा सकते हैं कि आपका पार्टनर क्या कर रहा है?

Couple Keeper
कपल कीपर ऐप आपको लोकेशन ट्रैकिंग, ऐक्टिविटी डीटेल्स आदि की जानकारी देता है। साथ ही, पार्टनर के स्मार्टफोन में टेक्स्ट मैसेज, कॉल डिटेल पर भी नजर रखता है।
कपल मॉनिटर आपके पार्टनर के लोकेशन को ट्रैक करने, फोन कॉल अपडेट्स, टेक्स्ट मैसेज की जानकारी पाने के लिए आप इस एप की मदद ले सकते हैं। इसके अलावा वीडियोज, फोटोज, ऑडियो रेकॉर्डिंग्स की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

Couple Monitor
कपल ट्रैकर ऐप की मदद से अपने पार्टनर की फोन कॉल डिटेल, टेक्स्ट मैसेज हिस्ट्री, लोकेशन, डिलीट किए गए मैसेज को देख सकते हैं। इससे आप पार्टनर के सोशल मीडिया एक्टिविटी को भी ट्रैक कर सकते हैं।

Couple Tracker
यह ऐप GPS की मदद से आपके पार्टनर, परिवार या बच्चों के लोकेशन की जानकारी आप तक पहुंचाता है। आपको इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए पहली बार रजिस्टर करना होगा जिसके बाद ये आपको समय-समय पर जानकारी देता रहेगा।

Find Partner
इस ऐप की मदद से आप अपने पार्टनर की कॉल, मैसेज डीटेल्स की जानकारी आसानी से पा सकते हैं। GPS लोकेशन के अलावा, यह पार्टनर के फोन के सभी इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल्स को ट्रैक करता है।