IPL 2019: CSK के प्रैक्टिस मैच में जब ग्राउंड पर पहुंचे धोनी, फैन ने की ऐसी हरकत भागने लगे कैप्टन कूल

IPL 2019: CSK के प्रैक्टिस मैच में जब ग्राउंड पर पहुंचे धोनी, फैन ने की ऐसी हरकत भागने लगे कैप्टन कूल

आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से हो रही और इस सीजन के पहले मुकाबले में मौजूद चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच है। एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान एमएस धोनी के हाथ में है और टीम पूरी तैयारी में जुट गई है। आईपीएल की शुरुआत से पहले चेन्नई की टीम ने रविवार को अपना प्रैक्टिस मैच खेला।

चेन्नई के प्रैक्टिस मैच के दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जो आमतौर पर इंटरनेशनल मैच में देखने को मिलता है। चेन्नई के चेपक ग्राउंड में खेले गए इस मैच में टीम के कप्तान धोनी जैसे ही ग्राउंड पर उतरे फैंस ने धोनी-धोनी का शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान पूरा स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था। सीएसके ने अपने ऑफिशयली ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है।

प्रैक्टिस के दौरान एमएस धोनी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी। धोनी से मिलने फैन पहुंचा तो धोनी ने दौड़ लगा दी। दरअसल, जब धोनी बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे, तब वो लक्ष्मीपति बालाजी के पास खड़े थे। फैन दौड़ता हुआ उनके पास आ रहा था, तब धोनी उसे देख लिया और दौड़ लगा दी। इसके बाद फैन भी वापस नहीं लौटा और धोनी को पकड़ने के लिए दौड़ लगा दी। इसके बाद सिक्योरिटी ने फैन को पकड़ लिया, फिर धोनी फैन के पास पहुंचे और हाथ मिलाया।

आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया था। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस के बाद चेन्नई ऐसी दूसरी टीम बन गई थी, जिसने आईपीएल खिताब तीसरी बार अपने नाम किया।